Saturday, September 28, 2024

मेरठ में केएल स्कूल के म्यूजिक टीचर ने ट्रेन से कटकर जान दी,जांच में जुटी पुलिस

मेरठ। केएल इंटरनेशनल स्कूल के म्यूजिक टीचर संजय सक्सेना रात जिटौली रेलवे ओवरब्रिज से ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन से टकराकर उनके शरीर के चीथड़े बिखरकर दूर तक फैल गए। जेब से मिले पर्चे पर लिखे नाम-पते, मोबाइल नंबर से उनकी पहचान की गर्द। आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद है या स्कूल से जुड़ा है, पुलिस इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।
गंगानगर एम-475 निवासी संजय सक्सेना मेडिकल क्षेत्र स्थित केएल इंटरनेशनल स्कूल में म्यूजिक टीचर थे। बुधवार रात करीब पौने आठ बजे वह जिटौली फ्लाईओवर पर पहुंचे। संजय सक्सेना मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही योगा एक्सप्रेस के सामने वह कूद गए। ट्रेन से टकराते ही उनका शरीर कई टुकड़ों में बंट गया। घटना की जानकारी मिलने पर पल्लवपुरम थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस उनके मोबाइल आदि की जांच कर आत्महत्या का कारण पता लगाने का प्रयास करेगी।
उनकी जेब से कैंट स्टेशन की बाइक पार्किंग की रसीद भी मिली। उन्होंने बाइक कैंट स्टेशन पर खड़ी की थी। इसके बाद वह लगभग पांच किलीमीटर दूर जिटौली आरओबी पर कैसे पहुंचे। इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने संजय सक्सेना के परिजन को घटना की जानकारी दी। स्कूल के कुछ शिक्षक मौके पर पहुंचे और शव मोर्चरी ले गए। परिजन रोते-बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि आत्महत्या का कारण क्या रहा, इसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय