Saturday, May 18, 2024

चेयरमैन सीट जीतते ही बोली मीनाक्षी स्वरुप- मुज़फ्फरनगर को बनाऊंगी इंदौर !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगर पालिका अध्यक्ष पद सीट पर भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप ने सपा प्रत्याशी लवली शर्मा को 11786 वोट से हरा दिया। भाजपा प्रत्याशी को 91942 जबकि सपा प्रत्याशी को 80156 वोट मिले। जबकि कांग्रेस और बसपा प्रत्याशी को 10 हजार का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी। हालांकि एआईएमआईएम प्रत्याशी छोटी ने 11531 वोट लिए। चुनाव जीतते ही मीनाक्षी स्वरुप ने कहा कि शहर में सफाई उनकी प्राथमिकता रहेगी और वे मुज़फ्फरनगर को इंदौर बनाएंगी !

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर जनपद की दो नगरपालिका और आठ नगर पंचायतों में भी मतगणना संपन्न हो चुकी है बीजेपी प्रत्याशी ने सदर नगर पालिका में जीत दर्ज की है जबकि अन्य 9 जगह पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।

मुजफ्फरनगर नगर पालिका की नवनियुक्त पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि यह मेरी अकेले की जीत नहीं है, यह मुजफ्फरनगर की जनता की जीत है और मुजफ्फरनगर के विकास की जीत है। उन्होंने कहा कि मुझे यह नहीं लग रहा था कि हम इतनी वोटों से जीतेंगे लेकिन अपनी जीत को लेकर आश्वस्त थी।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं ने हमारा बहुत साथ दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे स्वर्गीय ससुर की  मेहनत का फल मुझे मिला है। उन्होंने कहा कि हम शहर को इंदौर की तरह साफ सुथरा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर की जनता बहुत खुश है और मुजफ्फरनगर का विकास ही हमारी प्राथमिकता है अब मुजफ्फरनगर में ट्रिपल इंजन की सरकार बन चुकी है। जो चुनाव में मुजफ्फरनगर के विकास के लिए वादे किए हैं उन्हें पूरा करेंगे जनता के लिए विकास कार्य करेंगे।

बीजेपी प्रत्याशी के पति गौरव स्वरूप ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा उन्होंने विकास के नाम पर वोट दिया है। बीजेपी प्रत्याशी पति गौरव स्वरूप ने कहा कि सभी ने इस चुनाव में बहुत मेहनत की है और सभी का दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। गौरव स्वरूप ने कहा कि अब मुजफ्फरनगर में विकास की गंगा बहाएंगे। गौरव स्वरूप ने पार्टी के आलाकमान से लेकर मुजफ्फरनगर में मौजूद केंद्रीय और राज्य मंत्री और बीजेपी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद अदा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय