Monday, May 6, 2024

मुज़फ्फरनगर- मीरापुर में अध्यक्ष पद पर जमील मलिक का कब्जा, मुस्लिम सभासद जीती बीजेपी के टिकट पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन मीरापुर को निर्दलीय प्रत्याशी ने 2023 मतो से हराकर विजय हासिल की।

नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर भाजपा की ओर से पूर्व चेयरमेन नवीन सैनी, बसपा से गौरव त्यागी, निर्दलीय जमील मलिक, जीशान शिबली व जहीर अहमद कुरैशी पूर्व चेयरमैन, रामकुमार सैनी चुनाव मैदान में थे। चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी को मतदाताओं का भारी समर्थन प्राप्त हो रहा था तथा इन्हे अपनी जीत की पूरी आशा थी। उधर बसपा प्रत्याशी गौरव त्यागी बसपा की परम्परागत वोट व ब्राहमण समाज व अन्य समाज के समर्थन के आधार पर पूरी ताकत से चुनावी मैदान में डटे रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निर्दलीय प्रत्याशी जीशान शिबली व जहीर अहमद कुरैशी ने भी जमकर चुनाव प्रचार किया था। 13 मई को मतगणना होने पर जमील मलिक ने 5643 मत

प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी नवीन सैनी को 2023 मतो से करारी हार दी। उधर जीशान शिबली को 3620 , गौरव त्यागी को 2546 मत मिले।

उधर वार्ड एक से राधा, वार्ड दो से राजबीरी, वार्ड तीन से शिव कुमार शर्मा, वार्ड चार से धर्मेन्द्र सिद्धार्थ, वार्ड पांच से दिलशाद, वार्ड 6 से नाजली सैफी, वार्ड 7 से रेशमा, वार्ड 8 से कपिल प्रजापति, वार्ड 9 से शौकत मलिक, वार्ड 10  से असलम राईन, वार्ड 11

से समरजहां, वार्ड 12 से सुल्ताना, वार्ड 13 से शिवकुमार, वार्ड 14 से शहजाद, वार्ड 15 से रशीद, वार्ड 16 से आबिदा नाज ने अपनी जीत दर्ज करायी।

नगर पंचायत वार्ड 16 से सभासद आबिदा नाज ने सभासद पद पर हैट्रिक बनाकर चुनाव जीता है उधर वार्ड सभासद पदो पर भाजपा ने आठ प्रत्याशी मैदान में उतारे थे जिसमें अल्पसंख्यक समुदाय से भाजपा प्रत्याशी नाजली सैफी ने वार्ड 6 से अपनी जीत दर्ज करायी है। विजय प्राप्त करने के बाद वार्ड सभासदो का अपने-अपने क्षेत्र में पहुंचने पर उनके समर्थकों ने फूल मालाऐं पहनाकर स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय