Sunday, May 19, 2024

गेहूं काटने पहुंच गईं हेमा मालिनी, हाथ में लिया हंसुआ, तस्वीरें हुईं वायरल,लोग बोले- शर्म आनी चाहिए, लोग आपको वोट…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने कुछ घंटों पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह खेत में फसल काटती दिख रही हैं। वह कांजीवरम साड़ी पहनकर गेहूं काटती नजर आ रही हैं। उनके साथ गांव की कुछ महिलाएं भी हैं। कुछ लोगों को ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि चुनाव के लिए वह ऐसा कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेमा मालिनी ने अपनी चार अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। किसी में वह फसल काट रही हैं तो किसी में वह काटी हुई फसल और हसुआ लिए खड़ी हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं। वह मुझे अपने साथ देख काफी खुश हुए और उन्होंने जोर दिया कि मैं उनके साथ पोज दूं और मैंने वैसा किया।”

हेमा मालिनी को इस पोस्ट के लिए लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। अनु नाम की यूजर ने लिखा, “अप्रैल में कांजीवरम सिल्क, खुले बाल। क्या आपको नहीं लगता कि आपको अपनी पीआर एजेंसी को बर्खास्त कर देना चाहिए?” अन्य यूजर ने लिखा, “क्या टाइमपास है। कितनी बार आप बिना चॉपर के गईं। थोड़ी शर्म करो। हिम्मत है तो बीजेपी के बिना लड़कर दिखाओ।” प्रियम नाम के यूजर ने लिखा, “आप सोचते हैं कि सांसद होने का मतलब खेत में तस्वीरें खिंचवाना है। किसानों का मजाक मत उड़ाओ। सबसे पहली बात ये कि लोग आपको वोट क्यों दें?”

हेमा मालिनी ने साल 2019 में भी वह खेतों में जाकर लोगों से मिली थीं और वहां फसल काटते वक्त फोटो खिंचवाई थीं। जिनके लिए तब भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। लोग आज भी खेतों में फसल काटने को वोट मांगने का तरीका बता रहे हैं और तब भी लोगों ने यही कहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय