Saturday, May 18, 2024

एमपी में बीजेपी की भारी बढ़त को देख शिवराज ने विक्‍ट्री का दिखाया संकेत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मध्य प्रदेश में भारी जीत की ओर बढ़ रही है और राज्य की 230 विधानसभा सीटों में से 160 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

राज्य भाजपा नेताओं ने पहले ही यहां पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाना शुरू कर दिया है। राज्य इकाई प्रमुख वी.डी. शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई दिए जाने पर हंसने भी लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी साधना सिंह और दो बेटों के साथ यहां अपने आधिकारिक आवास की बालकनी से जीत के संकेत दिखाए।

राज्य में भाजपा की भारी बढ़त पर खुशी व्यक्त करते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार ने मध्य प्रदेश के लोगों का दिल जीत लिया है।

सिंधिया ने कहा, “यह बीजेपी की डबल इंजन सरकार का जादू है – पीएम मोदी का नेतृत्व, अमित शाह और जेपी नड्डा का संकल्प, प्रत्येक बीजेपी कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत और सीएम शिवराज सिंह चौहान का जनता के प्रति समर्पण।”

उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर भी तंज करते हुए कहा कि वह उनकी सभी ‘बुरी इच्छाओं’ का स्वागत करते हैं।

सिंधिया ने कहा,”उनकी (दिग्विजय सिंह) हर एक बद-दुआ का मैं स्वागत करता हूं और दिग्विजय सिंह जी को अपने दिल की गहराइयों से शुभ कामना भी देता हूं मैं उनकी हर बुरी इच्छा का स्वागत करता हूं और दिल की गहराइयों से दिग्विजय सिंह जी को शुभकामनाएं भी देता हूं।“

भाजपा नेता की यह टिप्पणी दिग्विजय की शनिवार को की गई ‘गद्दार’ टिप्पणी के बाद आई है।

सिंह ने कहा था, “हम पूरी तरह से तैयार हैं। अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा है, इसलिए कोई गद्दार नहीं है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय