Tuesday, May 7, 2024

फिरोजाबाद में एक झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना क्षेत्र के तहत गांव खडीत मे‌ एक झोपड़ी में अचानक आग लग जाने से तीन बच्चों की जलने से मौत हो गई है जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गया है।

खड़ीत‌ गांव मे शनिवार की रात में गांव की बाहर पड़ी बंजारो की झोपड़ी में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें सलीम और उसका परिवार सो रहा था। आग लगने की जानकारी होते ही सलीम और उसकी पत्नी सहायता के लिए बाहर निकले सलीम की पत्नी में शोर मचा कर ग्रामीणों को एकत्रित किया। इसी दौरान सलीम ने बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश की जिसमें वह खुद भी बुरी तरह से जलकर गभीर रुप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों ने पहुंचकर किसी प्रकार‌ घायलों को झोपड़ी से बाहर निकाला उसमें के दो बच्चे अनीश चार साल और रेशमा 7 साल की मौत हो चुकी थी जबकि शमा 8 साल और सलीम जलने की वजह से गंभीर घायल हो गए थे। ग्रामीणों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचवा। डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों को मृत घोषित करते हुए घायल पिता और पुत्री को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।

अग्नि कांड की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। गंभीर रुप से घायल शमा ने भी रविवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि पिता सलीम का उपचार जारी है। पुलिस ने मृत बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम रविवार को कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय