Friday, May 10, 2024

मोहम्मद शमी पहुंचे हरिद्वार, प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी खानपुर विधायक उमेश कुमार के बुलावे पर रुड़की पहुंचे हैं। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उन्हें देखने को नेहरू स्टेडियम में उमड़ी। मोहम्मद शमी ने क्रिकेट कोच और खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया।

खानपुर विधायक उमेश कुमार के निमंत्रण पर मोहम्मद शमी रुड़की पहुंचे। इस दौरान उमेश कुमार के कैंप कार्यालय पर उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। उमेश कुमार के कैंप कार्यालय से शमी नेहरू स्टेडियम पहुंचे, जहां शमी की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ सुबह से ही जमा थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शमी के नेहरू स्टेडियम में आते ही लोगों ने उनके और खानपुर विधायक के जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान खानपुर विधायक ने मोहम्मद शमी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इसके बाद शमी ने क्रिकेट कोच और खिलाड़ियों का सम्मान किया। रुड़की में कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद शमी हरिद्वार पहुंचे, जहां ऋषिकुल मैदान में उनका स्वागत किया गया।

इसके बाद मोहम्मद शमी हरिद्वार स्थित ऋषिकुल मैदान पहुंचे। वहां पर बड़ी संख्या में उनके चाहने वालों, खिलाड़ियों व स्थानीय लोग उनकी एक झलक पाने के लिए मैदान में बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए। लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद मोहम्मद शमी ने खिलाड़ियों को क्रिकेट के टिप्स दिए। इसके बाद मोहम्मद शमी वापस रवाना हो गए। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के इंतजाम किए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय