Sunday, September 8, 2024

मानसून के चलते बीमार पड़े करण ठक्कर, शेयर की दवाइयों की तस्वीर

मुंबई। ‘स्पेशल ओपीएस’ और ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर एक्टर करण ठक्कर की तबीयत खराब है। एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दवाओं की एक तस्वीर पोस्ट कर हेल्थ अपडेट शेयर किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

करण ने कैप्शन में लिखा, “सीजन की बधाई” और एक अपसेट इमोजी का भी इस्तेमाल किया। एक्टर के लिए अब तक साल 2024 काफी अच्छा रहा है। फरवरी में, उन्होंने एक मर्सिडीज-बेंज जीएलई एसयूवी खरीदी। इसके बाद एक्टर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बाली चले गए, जहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। एक्टर के बारे में बात करें तो, करण ठक्कर का जन्म 11 मई 1986 को मुंबई में हुआ। उन्होंने मॉडलिंग के साथ अपना करियर शुरू किया। वह एक फेयरनेस क्रीम के एड में भी नजर आई।

 

 

 

उन्होंने 2009 में ‘लव ने मिला दी जोड़ी’ से टीवी डेब्यू किया। इसमें उन्होंने समीर सक्सेना का किरदार निभाया। इसके बाद साल 2010 में वह ‘रंग बदलती ओढ़नी’ में शांतनु खंडेलवाल के रोल में नजर आए। लेकिन लोकप्रियता उन्हें 2011 में आए सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली, जिसमें उन्होंने वीरेन सिंह का किरदार निभाया। इसी साल वह ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ में भी दिखाई दिए। साल 2012 में उन्होंने ‘पुनर्विवाह’ और ‘तेरी मेरी प्रेम कहानियां’ शो किया। साल 2013 में ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’, साल 2014 में ‘झलक दिखला जा 7’ में हिस्सा लिया, जिसमें वह रनरअप रहे।

 

 

 

उन्होंने ‘हल्ला बोल’ को भी होस्ट किया। ‘फराह की दावत’ और इंडियाज गॉट टैलेंट में भी नजर आए। साल 2015 में ‘आवाज’, ‘स्ट्रिक्टली कम डांसिंग 13’, ‘सरोजिनी – एक नई पहल’, ‘आज की रात है जिंदगी’ में दिखाई दिए। 2016 में ‘झलक दिखला जा 9’ में और 2017 में ‘नच बलिए 8’ में हिस्सा लिया। 2018 में वह ‘बेपनाह’, ‘नागिन 3’ और ‘किचन चैंपियन 5’ में दिखाई दिए। उन्होंने कई वेब सीरीज में भी की, जिसमें ‘स्पेशल ओपीएस’, ‘स्पेशल ओपीएस 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ और ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय