Friday, March 29, 2024

हापुड में फर्नीचर दिलवाने के बहाने महिला से दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो

हापुड़। हापुड में एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। एक महिला को एक फर्नीचर दिलवाने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अशलील वीडियो भी पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। जैसे-तैसे महिला ने हिम्मत सिंभावली थाने में पहुंचकर घटना की तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़िता की तहरीर मिलने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता मूलरूप से गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला पिछले काफी समय से सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रह रही है। कुछ दिनों पूर्व उसकी मुलाकात दो लोगों से हुई थी। जिसके बाद दोनों का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। आरोप है कि आरोपियों ने उसको फर्नीचर दिलवाने की बात कही। फर्नीचर दिलाने के नाम पर दो दिन पूर्व आरोपी अपने साथ कार में बैठाकर थाना क्षेत्र के गांव वैठ के जंगल में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर जान से मारने की धमकी दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंभावली थाने पहुंची पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सिंभावली थाना प्रभारी शीलेष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि देते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय