Sunday, September 8, 2024

“अरे यार धूप ही तो है, पिघल थोड़ी जाएंगे”, देवर‍िया डीएम Divya Mittal का यह अंदाज हुआ वायरल!

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की डीएम दिव्‍या मित्‍तल रूद्रपुर में बाढ़ क्षेत्र का दौरा करने पहुंची। यहां उन्‍होंने आम जनता से सीधा संवाद कर उनकी समस्याएं जानी। जब उन्हें पता चला कि पिड़रा पुल का एप्रोच धंसने से पिछले लगभग दो वर्षों से भारी गाड़ियों का आवागमन बंद है और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी लापरवाह बने हैं। इस पर आईएएस दिव्‍या मित्‍तल भड़क गयी। उन्होंने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा “अरे यार धूप ही तो है, रुको पिघल थोड़ी जाएंगे।” इससे सभी वहां मौजूद सभी अधिकारी सहम गए। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। डीएम का यह अंदाज लोग काफी पसंद कर रहे है।

दरअसल, देवरिया जिले का चार्ज मिलने के बाद डीएम दिव्या मित्तल एक्शन में आ गई हैं। आईएएस दिव्‍या मित्‍तल ने हाल ही में देवरिया डीएम के रूप में कार्यभार संभाला है। उन्हें रुद्रपुर के पिडरा पुल के अप्रोच धंसने के मामले में जानकारी मिली। इसकी वजह से महीनों रास्ता बंद रहता है. जिससे लोगों को काफी समस्या हो रही है। कई गाँव में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस दौरान स्थानीय लोग भी थे। सभी ने अपनी समस्याएं बताई। लोगो ने पुल के अप्रोच धंसने के मामले में PWD विभाग को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। दिव्या मित्तल लोगो से बात कर ही रही थी तभी अपर जिलाधिकारी ने उन्हें धूप का हवाला देकर वहां से चलने को कहा। उन्हें बैठकर बात करने के लिए आग्रह करते रहे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय