Sunday, May 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में तस्मिया टेनरी उद्योग के खिलाफ हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा, डीएम को आज देंगे ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। हिंदू संघर्ष समिति की एक विशेष बैठक मनोज पाटिल के अवध विहार स्थित आवास पर विश्वकर्मा एकता समिति के अध्यक्ष नाथीराम धीमान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में पशुओं की खाल निकालने वाले तस्मिया टेनरी उद्योग के मुजफ्फरनगर शहर में स्थापना के संबंध में विरोध प्रकट किया गया तथा इस संबंध में कार्य योजना पर चर्चा की गई।

सभी ने एकजुट होकर कहा कि इस फैक्ट्री को अपने शहर में किसी भी स्थिति में लगने नहीं दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त लद्दावाला स्थित शिव मंदिर के जीर्णोद्धार, महिला चिकित्सालय भ्रष्टाचार, बिजली विभाग घोटाला, हाईवे संपर्क योजना के संबंध पे चर्चा की गई तथा इस संबंध में जिलाधिकारी को एक ज्ञापन देने के संबंध में योजना बनाई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक में हिंदू संघर्ष समिति के संरक्षक ललित मोहन शर्मा का मार्गनिर्देशन प्राप्त हुआ। बैठक में हिंदू संघर्ष समिति के संरक्षक अमित गुप्ता, समिति के संयोजक नरेंद्र पंवार उर्फ साधू तथा विभिन्न हिंदूवादी संगठनों से अंकुर गुप्ता, देशराज चौहान, संजय मिश्रा, पवन मित्तल, मनोज कंसल, राजीव धीमान, राजेश शर्मा, वैभव यादव, संजय वाल्मीकि, अमित गुप्ता, सीताराम त्यागी, अनुज चौधरी, चमनलाल कुक्की आदि पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक का संचालन देशराज चौहान ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय