Friday, March 29, 2024

मुजफ्फरनगर में युवक पर कार्यवाही की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के गांधी कॉलोनी से हिंदूवादी संगठन के लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर थाना नई मंडी पुलिस के हवाले किया। थाना नई मंडी में जुटे विश्व हिंदू परिषद और क्रांति सेना के नेताओं ने युवक पर कार्यवाही की मांग की क्रांति सेना के पश्चिम प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने थाना नई मंडी प्रभारी संतोष त्यागी पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा कि एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने उन्हें आश्वासन दिया है कि आरोपी पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। जबकि पीड़ित परिजनों ने इस प्रकरण में कार्यवाही ना करने की बात कही है। उन्होंने अपनी तरफ से थाने में तहरीर देने से इनकार कर दिया। इस दौरान क्रांति सेना ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि यदि आज मोहल्लेवासी इन लोगों को ना पकड़ते तो साक्षी जैसा कांड मुजफ्फरनगर में भी हो जाता।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मनोज सैनी ने मांग की जो युवक पकड़ा गया है उसके पूरे परिवार की जांच होनी चाहिए। इससे पता लगता है कि इन लोगों को कौन बढ़ावा दे रहा है। उन्होंने कहा कि यह अकेला युवक नहीं है इसके साथ पूरा ग्रुप होगा उसके सब की जांच होनी चाहिए। क्रांति सेना ने जिला पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा यदि इस प्रकरण में कार्यवाही न की गई तो क्रांति सेना सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय