Sunday, April 28, 2024

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर की ईंट से पीट-पीटकर हत्या, शव नाले में फेंका 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर की आज गुरुवार देर रात पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक राहुल पर कई मुकदमों थे। जिसमें वो फरार चल रहा था। मामले में परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।
मेरठ कंकरखेड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर सरधना रोड गली नंबर दो ओम नगर निवासी राहुल पुत्र कुंवरपाल की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर शव घर से पचास मीटर दूरी गली में नाले में फेंक दिया।
आसपास के लोगों की निगाह पड़ी तो उन्होंने देखा कि सिर पर चोट के निशान है। मौके पर कंकरखेड़ा पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से पुलिस ने ईंट बरामद की है। परिजनों ने निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
कंकरखेड़ा पुलिस के मुताबिक राहुल के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में कई मुकदमे दर्ज है। वह नशे का आदि है। उसने कुछ समय पहले अपने हिस्से में आई सभी जमीन बेच दी। रात को राहुल अपने घर के पास खून से लथपथ पड़ा मिला। इस दौरान आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते भीड़ एकत्र हो गई।
सूचना पर कंकरखेेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मामल की जानकारी की। फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की और ईंट को कब्जे में लेकर सील कर दिया। फिलहाल पुलिस सीडीआर-सर्विलांस के माध्यम से जांच कर रही है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। कंकरखेड़ा थाने के एसएसआई कृष्णपाल सिंह का कहना है कि सर्विलांस और सीडीआर के माध्यम से जांच की जा रही है। फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय