Tuesday, June 25, 2024

शिमला के जुब्बल में एचआरटीसी बस खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के जुब्बल इलाके में शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। जुब्बल थाना क्षेत्र के तहत गिलटाडी इलाके में एचआरटीसी की बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। दो यात्रियों ने मौके पर दम तोड़ा जबकि बस के चालक व परिचालक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। बस में करीब पांच से सात लोग सवार थे।

हादसा सवेरे करीब सात बजे हुआ जब एचआरटीसी की बस कुडु से गिलटाडी जा रही थी कि गिलटाडी के पास चुआरी कैंची में चालक ने नियंत्रण खोया और रेलिंग को तोड़ती हुई बस करीब 200 मीटर नीचे लुढ़क कर दूसरी सड़क पर जा गिरी। यहां बस पैराफिट पर अटक कर नीचे नदी में जाने से बच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस व प्रशासन की टीमों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत कार्य शुरू किया और हताहतों व घायलों को खाई से निकाला।

 

जुब्बल के थाना प्रभारी ने बताया कि चार लोगों की हादसे में मौत हुई है। इनमें चालक व परिचालक भी शामिल हैं। शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है और उन्हें सिविल रोहड़ू अस्पताल रोहड़ू में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। इस बीच जुब्बल प्रशासन ने मृतकों के परिजनों और घायलों को फौरी राहत प्रदान की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय