Thursday, May 16, 2024

मुजफ्फरनगर में जाति प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर तहसील सदर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कोरी समाज के सैंकड़ों लोग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कोरी जाति के प्रमाण पत्र बनवाने की मांग को लेकर तहसील सदर में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करते हुए कोरी समाज ने चेतावनी दी है कि जब तक कोरी जाति के प्रमाण पत्र नहीं बनते, तब तक धरना जारी रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

सदर ब्लाक क्षेत्र के गांव पचैंड़ा कलां के प्रधान धर्मेन्द्र कोरी ने बताया कि सदर तहसील में कोरी समाज द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसमें शासन प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही कोरी जाति के प्रमाण पत्र नहीं बनते, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

 

कोरी समाज के लोगों का आरोप है कि हमारे जाति प्रमाण पत्र नहीं बन रहे हैं। हम लोग जब जाति प्रमाण पत्र के लिए अप्लाई करते हैं, तो कुछ ना कुछ पटवारी के द्वारा अड़चनें इसमें लगाई जा रही है। इसके विरोध में आज सदर तहसील में कोरी समाज द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, जो अनिश्चितकाल तक चलेगा।

 

 

धर्मेन्द्र कोरी ने आरोप लगाया कि तहसील सदर के लेखपाल उन्हें परेशान कर रहे हैं और साक्ष्य देने के बावजूद भी कोरी जाति के प्रमाण पत्र नहीं बनते, जिससे सरकारी योजनाओं का लाभ भी नहीं मिल पा रहा है। शासन प्रशासन को अनेक बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो सकी।

 

 

इस बार यदि कोरी जाति के प्रमाण पत्र को लेकर ठोस कार्रवाई नहीं हुई, तो अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा और इसके बाद उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय