Thursday, May 9, 2024

ग्रेटर नोएडा के हॉस्टल में खराब खाना खाने से सैकड़ों छात्र बीमार, अस्पताल में चल रहा इलाज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्टल में अलग-अलग कॉलेज के रहने वाले छात्रों ने शुक्रवार शाम को जब खाना खाया तो थोड़ी ही देर बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी। आनन फानन में छात्रों को कई अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस मामले में फूड विभाग खाने के सैंपल लेकर जांच करने की बात कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में आर्यन रेजिडेंसी नाम का एक हॉस्टल है जिसमें अलग-अलग कॉलेज के छात्र रहते हैं।

शुक्रवार शाम को छात्रों को खाना मिला और खाने के बाद अचानक सभी छात्रों की तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान उनका जी मिचलाना शुरू हुआ और पेट मे दर्द और उल्टी होनी शुरू हो गई।

एक साथ इतने बच्चों की तबीयत खराब होते ही हॉस्टल में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सभी छात्रों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया।

इस दौरान रेजिडेंसी के पास में मौजूद कैलाश अस्पताल में करीब 47 छात्रों को भेजा गया। रात में ही सभी छात्रों को भर्ती कर दिया गया और सभी छात्र अभी भी अस्पताल में हैं। वो सभी फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हैं।

छात्रों ने बताया कि रात हमने खाना खाया था और उसके बाद अचानक से तबीयत खराब हो गई। तबीयत इतनी खराब हुई कि अस्पताल आना पड़ा। इस मामले में फूड विभाग ने खाने का सैंपल लेकर जांच की बात की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय