Friday, April 26, 2024

पति ने दहेज न देने पर महिला को दिया तीन तलाक, पीड़िता ने नन्दोई पर लगाया बलात्कार का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले के शिव चौक स्थित मीडिया सेंटर पर आज एक पीड़ित महिला पहुंची। जहां उसने पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता कर बताया कि उसकी शादी लगभग 6 साल पहले नई मंडी क्षेत्र में हुई थी मगर लालची ससुराल वाले शादी के बाद से अतिरिक्त दहेज की लगातार मांग कर रहे थे। जिस पर महिला के परिजनों ने कई बार ससुराल पक्ष की मांग पूरी की लेकिन इसके बाद भी उनकी मांग बढ़ती चली गई और उसके बाद महिला को बच्चा ना होने के कारण बांझ होने के भी ताने देने लगे। इस दौरान उसके नंदोई ने शबनम के घर बुलाकर महिला के साथ जबरदस्ती शबनम के कहने पर बलात्कार किया और घर से बाहर धक्का देकर निकाल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस मामले की शिकायत महिला द्वारा थाना नई मंडी में कराई गई इसके बाद पीड़ित महिला की ननंद ताहिरा के कहने पर महिला के पति शबाब आलम ने जबरन महिला को तीन बार तलाक दिलवा दिया।

 

इस दौरान पीड़ित महिला द्वारा नई मंडी थाने में तैनात एक पुलिस कर्मी पर भी ससुराल पक्ष से साठ-गाठ कर सजा कम कराने व धाराएं हटाने की भी बात कही और मुकदमें की सही विवेचना न करने का आरोप भी लगाया।

 

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके ससुराल पक्ष केशबाब आलम, हनीफ खान, सईंदा बेगम, इरफान, खुर्शीद, राफिया एवं ताहिरा बेगम लगातार पीड़िता के साथ गाली गलौज व टॉर्चर कर रहे हैं और आए दिन पीड़िता के खिलाफ झूठे प्रार्थना पत्र दे रहे हैं।

 

इस प्रेस वार्ता के दौरान महिला ने जिला प्रशासन को 7 दिन का समय देते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है एवं कहा है कि अगर जल्द आरोपी ससुराल पक्ष पर कार्रवाई नहीं की गई तो एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह करने के लिए मजबूर हो जाऊंगी जिसका जिम्मेदार जनपद मुजफ्फरनगर का जिला प्रशासन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय