Sunday, April 28, 2024

पति और जेठ को लुढ़ककर आई हूँ, दोनों की लाश उठवा लो, महिला पिस्टल लेकर पहुँच गई थाने, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उज्जैन । नववर्ष के पहले दिन सोमवार सुबह जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने पिस्टल से अपने पति और जेठ को गोली मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई है। इसके बाद पत्नी थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। इंगोरिया थाना पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह क्षेत्र में रहने वाली सविता पत्नी राधेश्याम पिस्टल लेकर थाने पहुंची और उसने बताया कि मैंने अपने पति राधेश्याम और जेठ धीरज को गोली मार दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सविता की बात सुनकर पहले तो पुलिस चौंक गई, फिर घटनास्थल पर पहुंची, जहां गोली लगने से राधेश्याम पुत्र नगुलाल की मौत हो चुकी थी। जबकि महिला का जेठ धीरज गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे तुरंत उपचार के लिए उज्जैन जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि सविता आंगनवाड़ी में काम करती है, जो कि पिछले काफी समय से पति राधेश्याम और जेठ धीरज द्वारा विवाद करने और प्रताड़ित करने से परेशान हो गई थी। जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया।

सविता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका जेठ धीरज अवैध हथियार का धंधा करता था, जिसे कुछ दिनों पहले बड़नगर पुलिस ने तस्करी करते हुए पकड़ा भी था। आज भी वह पिस्टल लेकर उसे मारने ही घर पर आया था, जिसे छीनकर उसने पति राधेश्याम और जेठ धीरज पर फायर कर दिया। इससे पति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

वहीं, घायल जेठ ने भी जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है। जिला अस्पताल, उज्जैन में शवों को मर्चुरी में रखा गया है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय