Saturday, April 27, 2024

लाल किले पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए खड़गे तो भाजपा नेता भड़के

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। देश के 77 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर भाजपा नेताओं एवं केंद्रीय मंत्रियों ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर जमकर निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाओं पर प्रहार कांग्रेस की एक आदत बन गई है। आपातकाल लगाकर लोगों को कुचलना, यह कांग्रेस ने कर के दिखाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कल देश की जनता को राक्षस कहकर कांग्रेस ने बता दिया कि वे देश की जनता को कैसे देखते हैं। अब आजादी के इस 77वें स्वतंत्रता दिवस पर अगर देश के प्रमुख विपक्षी दल के नेता कार्यक्रम में नहीं आते हैं, जो कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता भी हैं तो इससे कल्पना की जा सकती है कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है ?

ठाकुर ने आगे कहा कि जब वे सत्ता में थे तब उनकी सोच क्या थी और आज जब वह विपक्ष में हैं तो वैसे ही तड़प रहे हैं, जैसे पानी के बिना मछली तड़पती है।

कांग्रेस के बयान पर कटाक्ष करते हुए अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि कांग्रेस 2014 में भी बयान देती थी, लेकिन भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में आई, 2019 में भी कांग्रेस ने हार की बात कही थी, लेकिन जनता ने फिर से पूर्ण बहुमत के साथ मोदी को चुना।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के कहने से नरेंद्र मोदी को वोट नहीं मिलता है बल्कि नरेंद्र मोदी को वह देवतुल्य जनता वोट देती है, जिसे कांग्रेस के नेता राक्षस बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता अपना आशीर्वाद देकर अपने बीच में से निकले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बना रही है और जनता ने बार-बार कांग्रेस को करारा जवाब दिया है। इनका अहंकार और घमंड देश की जनता ने तोड़ा है और देश की जनता ही घमंडिया गठबंधन का घमंड और अहंकार एक बार फिर से तोड़कर ईमानदार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री (2024 में भी) बनाने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे एक परिवारवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं। उनके पास परिवार की बात मानकर उसी अनुसार चलने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने लाल किले पर नहीं आने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे द्वारा आंख में दिक्कत होने की दी गई सफाई पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खड़गे साहब को आंख में कुछ दिक्कत है। वह इस दिक्कत को दिखवा लें।

हालांकि, इसके साथ ही पुरी ने यह भी जोड़ा कि वह शायद उस कार्यक्रम में गए हैं जो कार्यक्रम परिवार के कंट्रोल में चल रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय