Friday, May 17, 2024

मेरठ डीएम के आदेश पर गांव पहुंची टीम ने रूकवाया निर्माण कार्य,मची भगदड़, आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर में जीआईसी के सामने सरकारी जमीन पर चल रहा अवैध निर्माण रुक गया है। डीएम के आदेश पर प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मेरठ से हस्तिनापुर पहुंची थी। टीम को देखकर निर्माण कराने और करने वाले मौके से फरार हो गए। जांच टीम ने आसपास के लोगों से इसके बारे में जानकारी ली और नगर पंचायत से जमीन के रिकार्ड तलब किए हैं।

गौरतलब है कि मामले में कस्बा हस्तिनापुर निवासी नूर मोहम्मद ने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज की थी कि जीआईसी के सामने सरकारी जमीन व रास्ते पर अवैध निर्माण किया जा रहा है। ईओ नगर पंचायत ने मौके पर जाकर निर्माण रुकवाया, लेकिन सेटिंग होने के बाद निर्माण फिर चालू हो गया। इसे लेकर ईओ ने शिकायतकर्ता को धमकी तक दे डाली थी, जिसकी ऑडियो तक वायरल हुई थी। मामले में ईओ के खिलाफ कार्रवाई होना तो दूर, निर्माण तक नहीं रोका गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरकारी जमीन पर हो रहा अवैध निर्माण रोक दिया गया है। टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। सरकारी जमीन पर हो रहा अवैध निर्माण रोक दिया गया है। टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण को लेकर शिकायतकर्ता डीएम दरबार में पहुंचा और मामले की शिकायत की। डीएम मेरठ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मेरठ से प्रशासनिक अधिकारियों की टीम को हस्तिनापुर भेजा। टीम के पहुंचते ही निर्माण करने वालों में भगदड़ मच गई और निर्माण कराने वाले भूमाफिया भी फरार हो गए। टीम ने नगर पंचायत से यह जमीन के रिकार्ड तलब कर जांच रिपोर्ट डीएम को प्रेषित करने की बात कही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय