Saturday, May 18, 2024

रफ्तार और बादशाह ने हनी सिंह का उड़ाया मजाक, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रैपर रफ्तार और बादशाह ने एक रियलिटी शो में म्यूजिक में कमबैक नहीं हो पाने के चलते रैपर यो यो हनी सिंह का मजाक उड़ाया है।

दोनों को हिप हॉप इंडिया के फिनाले एपिसोड में जज के तौर पर देखा गया। ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें रफ़्तार, जिसका असली नाम दिलिन नायर है, बादशाह से पूछते है, “बता दो ना, किसका कमबैक नहीं हो रहा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, बादशाह के लेटेस्ट ट्रैक ‘गौन गर्ल’ में कुछ लाइनें हैं, जिसे सुनकर रफ्तार उनसे यह सवाल करते हैं और यह लाइनें कुछ इस तरह है- “इनसे गेम क्रैक ही नहीं हो रहा। हिट कोई ट्रैक ही नहीं हो रहा। यहां फिर मैंने सीन चेंज किया और कुछ लोगों का कमबैक ही नहीं हो रहा।”

बिना नाम बताए बादशाह, जिनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, ने मजाक में जवाब दिया।

उन्होंने चुटकी ली, ”बंदा बोलता है सरकार चोर है। उसे पुलिस पकड़कर ले जाती है। वो पूछता है मुझे क्यों पकड़ा, तो पुलिस बताती है कि तुमने बोला सरकार चोर है। तो बंदा कहता है कि मैंने तो यह बताया नहीं कौन सी सरकार चोर है। अब जिसको ये फील हो रहा है, उसको ये फील हो रहा है।”

फिर दोनों जोर-जोर से हंसने लगे।

बता दें रफ़्तार, बादशाह और हनी सिंह ने माफिया मुंडीर के साथ मिलकर शुरुआत की थी। उन्होंने गबरू, हाय मेरा दिल, ग्लासी, गेट अप जवानी जैसे कई हिट गाने दिए। वक्त के साथ तीनों अलग हो गए और मनमुटाव शुरु हो गए। एक-दूसरे के बारे में टिप्पणी भी करने लगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय