Sunday, May 19, 2024

युवती ने इंस्टाग्राम दोस्त पर लगाया सोते समय बलात्कार का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मुंबई की एक युवती ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम दोस्त पर सोते समय बलात्कार करने का आरोप लगाया है और लगभग एक पखवाड़े पहले आरोपी के दोस्त के घर पर हुई घटना की अपनी आपबीती सुनाई।

21 वर्षीय युवती ने कथित आरोपी की पहचान हेतिक शाह के रूप में की है, जिस पर वर्ली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

25 जनवरी को ‘पनिश माई रेपिस्ट’ अकाउंट के तहत अपने दुःस्वप्न को याद करते हुए पीड़िता ने न्याय की मांग की है और अन्य महिलाओं को सोशल मीडिया पर लोगों से चैट करने या मेलजोल से सावधान रहने की सलाह दी है।

युवती ने कहा कि वह शाह के साथ कुछ जगहों पर अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक और पार्टी के लिए गई थी। टकीला के कुछ शॉट्स के बाद उसे नशा महसूस हुआ, क्योंकि आरोपी ने कथित तौर पर उसे और अधिक पीने के लिए मजबूर किया था।

उसे संदेह था कि हो सकता है कि उसने उस रात उसके पेय में कोई ऐसी चीज़ मिला दी हो, जिससे उसका दिमाग खराब हो गया हो।

उन्होंने लिखा, “मैं जाग गई और उसने देखा कि वह मेरे साथ बलात्कार कर रहा है और उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद उसने ऐसा करना जारी रखा और मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारा, जिससे मैं डर गई और परेशान हो गई।”

शाह ने उसे धमकी भी दी, लेकिन अगली सुबह उसने माफी मांगी और इस मामले को पीछे छोड़ने की अपील की, जिसके बारे में उसने कहा कि इसका “कुछ भी नहीं” था और वह बाद में लापता हो गया।

पीड़िता ने कहा कि उसके साथ दुर्व्यवहार हुए 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन वह गिरफ्तारी से बच रहा है और उसने अग्रिम जमानत के लिए भी याचिका दायर की है, क्योंकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय