Thursday, September 19, 2024

गाज़ियाबाद में पत्नी के मुंह पर तकिया रख कर पति तब तक बैठा रहा, जब तक उसकी नहीं हाे गई माैत

गाजियाबाद। थाना मसूरी क्षेत्र में एक शकी पति हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी की मुंह पर तकिया रख कर ऊपर बैठ गया। पति तब तक बैठा रहा जब तक पत्नी की मौत ना हो गई। इतना ही नहीं पति व उसके परिजनों ने मृतका के मायके वालों को गुमराह करके उसके शव को दो दिन पहले दफना दिया। गुरुवार को मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतका के बेटे ने अपने मामा से अपनी मां को पिता द्वारा हत्या करने का राज खोला। मृतका के बड़े भाई ने पति समेत उसके रिश्तेदार को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि मोहल्ला सद्दीकपुरा कृष्णगंज पिलखुआ हापुड़ निवासी मौहम्मद इमरान ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी छोटी इकलौती बहन रूखसार (27) की शादी वर्ष 2016 में हापुड़ के ग्राम सलाई निवासी शाहनवाज के साथ हुई थी। शादी के बाद इनके एक लड़की अलीशा (7) और लड़का उजैर (5) वर्ष पैदा हुए। शाहनवाज अपनी पत्नी व बच्चों के साथ थाना मसूरी क्षेत्र के मदरसा रोड पर जाहिद उर्फ प्रधान के मकान में किराये पर रहता था। वह एमजी रोड स्थित मसूरी-गुलावठी रोड पर मेल एक जीन्स बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इमरान का आरोप है कि जीजा शाहनवाज उसकी बहन के चरित्र पर शक करता था, जिससे घर में कलेश बना रहता था। शाहनवाज उसकी बहन को अक्सर मारता पीटता था। उसकी बहन 8 माह से मायके में रह रही थी। कुछ रिश्तेदारों के हस्तक्षेप से उन्होंने बहन को उसके साथ भेज दिया। आरोप है कि 19/20 अगस्त की रात को शाहनवाज ने उसकी बहन की हत्या कर दी। जिसके बाद शाहनवाज ने मायके में मां फरमीना को फोन करके बताया कि रूखसार को सीने में दर्द हुआ है और मुंह से पानी भी नहीं उतर रहा। रूखसार के परिजन बेटी के घर ससुराल पहुंचे। जहां देखा कि आरोपी शाहनवाज और दोनों बच्चे रो रहे थे।

भाई इमरान का कहना है कि वह अपनी बहन को अपने घर लेकर आ गये और उसका दफीना कर दिया। रूखसार का दफिना करने के बाद मृतका के बेटे उजैर उर्फ बबलू ने उसे बताया कि उसके पापा शाहनवाज ने उसकी अम्मी के साथ मारपीट की और उसके मुंह पर तकिया रखकर ऊपर से बैठ गए थे। जिससे मां की मौत हो गयी।

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि इमरान की तहरीर पर मृत महिला रूखसार के पति शाहनवाज व इसके रिश्तेदार गुलफाम के खिलाफ बीएनएस की धारा 103(1) के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोर्ट से आदेश लेकर कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम कराने की अनुमति ली जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का स्पष्ट कारण पता चलेगा। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय