Friday, September 20, 2024

हरियाणा में सीएम के नाम पर फैसला पार्टी करेगी – विनेश फोगाट

जुलाना। हरियाणा की जुलाना सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार विनेश फोगाट जोरशोर से चुनाव-प्रचार में जुटी हुई हैं। इस बीच विनेश फोगाट जुलाना के पड़ाना गांव पहुंची। यहां गांव के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया। कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने कहा, “एक खिलाड़ी और राजनेता होने के नाते मुझे जो प्यार-सम्मान मिला है, उसे पाकर मैं काफी खुश हूं। मुझ पर जिम्मेदारियां बहुत है और मैं सभी की उम्मीदों पर खरी उतरूंगी।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

विनेश फोगाट ने कहा कि हरियाणा में बहू-बेटियों का पूरा सम्मान होता है। राज्य में कांग्रेस की लहर चल रही है और सीएम के नाम पर फैसला पार्टी को करना है। उन्होंने कहा, “मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करती हूं, जो जमीन पर रहकर पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। मैं अपने क्षेत्र की जनता की पगड़ी की लाज रखूंगी। सभी जानते हैं कि आप लोगों ने पिछले 10 साल में कितनी पीड़ा झेली है, इसलिए मैं यही अपील करूंगी कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।”

 

 

विनेश फोगाट ने जनता से वादा करते हुए आगे कहा, “मुझे अपने गृह जनपद में खेल की सुविधाएं नहीं मिल पाई थी, मुझे सोनीपत जाना पड़ा, मैं चाहती हूं कि सभी युवाओं को खेल की सुविधाएं उनके ही क्षेत्र में मिले, इस पर मैं काम कर रही हूं। आपको विश्वास दिलाना चाहती हूं कि मैं गांव की बेटी हूं और यहीं रहकर काम करना चाहती हूं।” उल्लेखनीय है कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को प्रदेश की सभी 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। मतगणना 8 अक्टूबर को होगी। चुनाव को लेकर सियासी तपिश चरम पर है। एक तरफ सत्ता में बने रहने के लिए भाजपा हर संभव कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए पूरा जोर लगा रही है। इन सबके बीच आम आदमी पार्टी (आप) भी अपनी जमीन तलाश रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय