Thursday, May 16, 2024

मेरठ में शारिक गैंग का हिस्ट्रीशीटर और तिहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लिसाडी गेट पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर जेल में बंद कुख्यात शारिक गैंग के हिस्ट्रीशीटर तिहरे हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हिस्ट्रीशीटर हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काट रहा था। कुछ महीने पूर्व ही वह जमानत पर रिहा हुआ था।

मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर लिसाड़ी गेट पुलिस ने जेल में बंद कुख्यात शारिक गैंग के हिस्ट्रीशीटर बदमाश नदीम उर्फ कालिया उर्फ गुलाम शहजादा पुत्र जमालुद्दीन निवासी बनीसराय थाना कोतवाली को लिसाड़ी गेट के प्रहलाद नगर स्थित रामलीला ग्राउण्ड के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हिस्ट्रीशीटर को तिहरे हत्याकांड में कोर्ट से 14 वर्ष की सजा सुनाई गई थी। जिसके बाद से आरोपी जेल में था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार कुछ माह पूर्व आरोपी ने फर्जी जुनाइल कराकर अपनी जमानत करा ली थी। जमानत पर छूटने के बाद आरोपी लिसाड़ी गेट के लोहरपुरा स्थित जमीन को अपना बताकर कब्जा करना चाह रहा था। सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे लोहरपुरा निवासी लोगों ने आरोपी के खिलाफ जमकर हंगामा करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

एसएसपी ने लिसाड़ी गेट पुलिस को तुरंत आरोपी की गिरफ्तारी कर जेल भेजने का आदेश दिया था। इसी के चलते पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी चल रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा दे रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय