Friday, April 26, 2024

लाइव शो में नवाज-इमरान समर्थक नेताओं में मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में लाइव शो के दौरान इमरान खान और नवाज शरीफ के समर्थक नेताओं के बीच मारपीट हो गई। इस घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के वकील शेर अफजल खान मारवात और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (पीएमएल-एन) के सीनेटर अफनान उल्लाह खान एक लाइव टीवी शो के दौरान आपस में भिड़ गए। वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों के बीच तीखी बहस हो रही है, जिसमें दोनों अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं। इसके बाद मारवत ने अचानक सीनेटर पर हमला कर दिया। पहले तो दोनों ने एक दूसरे को धक्का दिया और बाद में एक-दूसरे से हाथापाई करने लगे। इस भिड़ंत को रोकने के लिए टीवी शो के क्रू ने हस्तक्षेप करना पड़ा और इसके बाद उन दोनों को दूर करना पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अफनान ने कहा कि मारवात ने उन पर हमला किया, उन्होंने कहा कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन नवाज शरीफ के सैनिक हैं। उन्होंने कहा, “मैंने मारवात को जो चाटा जड़ा है, वह पीटीआई और खासकर इमरान खान के लिए एक सबक है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सीनेटर ने कहा, “वे किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे।”

शेर अली खान मारवात ने एक पोस्ट में कहा कि टीवी शो होस्ट इस घटना को लेकर गलत सूचना फैला रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि वह सीनेटर पर मानहानि का मामला और आपराधिक शिकायत करने का विचार कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय