Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में बसों से कीमती सामान चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने बसों में रखे कीमती सामान को चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लगभग 21 किलोग्राम चांदी की ज्वेलरी भी बरामद की है जिसकी कीमत तकरीबन 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को खतौली कोतवाली पुलिस ने बसों से कीमती सामान को चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोर जाकिर,इकबाल और मोहम्मद फैजान निवासी मेरठ को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने लगभग 21 किलोग्राम चांदी की ज्वेलरी बरामद की है जिसकी कीमत तकरीबन 15 लख रुपए बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 23 फरवरी को मथुरा निवासी रवि कुमार ने खतौली कोतवाली में लिखित तहरीर देते हुए ये बताया था कि वह रोडवेज बस में सवार होकर मथुरा से सहारनपुर जा रहा था इस दौरान अज्ञात चोरों ने रवि कुमार का बैग चोरी कर लिया था। जिसमें 23 किलो चांदी की पायल बताई जा रही थी इस मामले में पुलिस ने उस समय तुरंत धारा 379 और 411 में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे।जिसके चलते आज खतौली पुलिस ने इन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस पूछताछ में इन शातिर चोरों ने बताया है कि वह मेरठ से इधर उधर जाने वाली बसों में चढ़कर यात्रियों के कीमती सामान का अंदाजा लगा लेते थे और मौका मिलते ही वह कीमती सामान को चोरी कर फरार हो जाया करते थे।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि फरवरी माह में थाना क्षेत्र खतौली में रोडवेज बस से चांदी का सप्लायर चांदी लेकर सहारनपुर डिलीवरी के लिए लेकर जा रहा था, उसी दौरान थोड़ी देर के लिए बस रुकी तो उसका चांदी से भरा बैग चोरी हो गया। पुलिस ने इस घटना में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था व इसके अनावरण हेतु टीमों का गठन किया गया था, इस घटना का आज खतौली पुलिस द्वारा सफल अनावरण किया गया है जिसमें 3 अभिययुक्तों की गिरफ़्तारी की गई है एवं इसके अलावा एक और अभियुक्त इस घटना में संलिप्त था जो पहले से किसी अन्य मुकदमें में जेल जा चुका है तो इस प्रकार 4 अभियुक्तों द्वारा 23 किलो चांदी चोरी की थी उसमें से लगभग 21 किलो चांदी अभी बरामद कर ली गई है और जो एक अभियुक्त है तो उसके हिस्से की चांदी को भी बरामद करने की कोशिश की जाएगी।

पकड़े गए अभियुक्त में जाकिर पुत्र रजा, इक़बाल पुत्र अमीर अहमद एवं फैजान पुत्र महबूब है एवं ये सब शातिर किस्म के बीएस में जेबकतरे व अन्य तरह की चोरी करने वाले अपराधी है एवं इनके खिलाफ अन्य जनपदों में भी पूर्व से मुक़दमे पंजीकृत है। पुलिस ने सभी आरोपियों के अग्रिम कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय