Thursday, July 25, 2024

मोदी सरकार बनना अब मुश्किल, इसलिए विकास पर बात करने की बजाय हिंदू-मुस्लिम कर रहे : खड़गे

पटना – कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि तीन चरणों के चुनाव के बाद साफ हो गया है कि केंद्र में अब श्री नरेंद्र मोदी की सरकार बन पाना अत्यंत मुश्किल है, इसलिए वह देश के विकास के बारे में बात करने की बजाय वोट के लिए हिंदू-मुस्लिम को बांटने की कोशिश में लगे हुए हैं।

श्री खड़गे ने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) के नेताओं के साथ यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तीन चरणों का चुनाव हो चुका है। इससे साफ हो गया है कि मोदी जी के लिए अब सरकार बना पाना अत्यंत मुश्किल है। इसलिए, वह अब अपनी चुनावी सभाओं में विकास को लेकर कुछ नहीं बोलते हैं। आम लोगों की परेशानी कैसे कम हो इसपर भी चर्चा नहीं करते। वे वोट के लिए हिंदू-मुस्लिम को बांटना चाहते हैं लेकिन जनता उनकी हर चालाकी को समझ गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के शासन को लेकर जनता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ काफी रोष है। बेरोजगारी-गरीबी से जनता त्रस्त है। महंगाई से भी हर कोई परेशान है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन अब इसके बारे में कुछ बोलते भी नहीं हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय