Saturday, April 27, 2024

जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे इब्राहिम अली खान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। सैफ अली खान के बेटे ब्राहिम अली खान अपने डेब्यू से पहले ही चर्चा में आ गए हैं। युवा महिलाएं उनके अच्छे लुक्स की दीवानी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा सबसे हैंडसम स्टारकिड के तौर पर होती है। ऐसा भी कहा जाता है कि वह सैफ अली खान का युवा संस्करण हैं। इब्राहिम बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है। अब खबर है जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। यह उनकी दूसरी फिल्म होने जा रही है।

इब्राहिम और जाह्नवी ने हाल ही में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी होंगी। तो इब्राहिम एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जल्द ही शुरू होगा और शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। अभी केवल रफ स्क्रिप्ट ही तैयार है लेकिन अब कास्टिंग फाइनल हो चुकी है और इन तीनों के बीच एक लव ट्रायंगल होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिलचस्प बात यह है कि इब्राहिम की पहली फिल्म सरजमीन होने वाली है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में उन्होंने काजोल के साथ स्क्रीन शेयर किया है। इब्राहिम ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इससे उन्हें करण जौहर की सहायता करने का मौका मिला। इब्राहिम की बहन सारा बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। इब्राहिम ने अपने हैंडसम लुक से फैंस का दिल जीता है लेकिन अब उनकी एक्टिंग की परीक्षा होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय