Sunday, April 28, 2024

हमीरपुर में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर से तेज रफ्तार कार नीचे गिरी,कार के उड़े परखच्चे,चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। जिले में गुरुवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में भीषण सड़क हादसा हो गया। मध्यप्रदेश से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार कार बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में फ्लाई ओवर से नीचे गिर गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक होने पर घायलों को उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

राठ कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर आज मध्यप्रदेश के जबलपुर से चार लोग कार से दिल्ली जा रहे थे। कार बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हाई स्पीड में दौड़ रही थी तभी राठ क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास फ्लाई ओवर से अनियंत्रित होकर करीब बीस फीट नीचे गिर गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से कार में फंसे घायल गुड़गांव निवासी नरेश पुत्र जले सिंह (36), दिल्ली निवासी सुमित (28) पुत्र अशोक, अब्दुल (32) पुत्र फारुख व मंजीत सिंह (32) पुत्र ओम प्रकाश को इलाज के लिए राठ कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों को हालत गंभीर होने पर डाॅक्टरों ने उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है। घायलों में सुमित, मंजीत सिंह व अब्दुल दिल्ली के रहने वाले हैं जो अपने दोस्त नरेश के साथ जबलपुर से दिल्ली जा रहे थे।

राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी राठ से उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय