Friday, May 3, 2024

बांदा में यूपी सरकार लिखी कार ने मारी बाइक को टक्कर, एमपी निवासी पत्नी-बच्ची सहित 3 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा । उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक सवार एक परिवार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुचाया, जिसमें पति-पत्नी और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है। घटना के बाद से परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि खनिज इंस्पेक्टर की तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं पत्नी और दुधमुंही बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा रोड पर हुई है। एक परिवार के तीन लोग बाइक पर सवार होकर कार्यक्रम मे शामिल होने मध्य प्रदेश के गौरिहार थाना क्षेत्र जा रहे थे, तभी रास्ते में तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक सवार ए परिवार को जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने घायलों को खून से लथपथ हालत में सड़क किनारे तड़पते पड़ा देखा तो 108 एंबुलेंस को सूचना देकर सभी तीनों घायलों को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में डॉक्टर ने पति-पत्नी को देखते ही मृत घोषित कर दिया है, वहीं मासूम बच्चे की हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया था। रेफर के दौरान मासूम बच्ची की मौत हो गई। डॉक्टर ने तीनों मृतकों के शवों को मर्चरी मे रखवाकर पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

घटना के बाद से परिवार जनों में कोहराम मचा हुआ है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो जाने से परिवार के लोग सदमे में हैं।  मामले की जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि मध्य प्रदेश के गौरिहार थाना क्षेत्र के पड़वार के तीन लोगों की सड़क हादसे मे मौत हो गई है।

पुलिस ने खनिज इंस्पेक्टर की बोलेरो कब्जे में ले ली है. इसी के साथ ड्राइवर की भी तलाश शुरू कर दी है।  बोलेरो गाड़ी में उत्तरप्रदेश सरकार लिखा है और हूटर लगा हुआ है।

डीएसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया, “देर रात थाना बिसंडा के अलिहा में एक बोलेरो व बाइक के बीच आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें दंपत्ति समेत गोद मे बैठी बच्ची तीनों की मौत हो गई. तीनों मृतक गौरिहार जनपद छतरपुर के रहने वाले हैं, जो किसी शादी समारोह से शामिल होकर घर जा रहे थे. गाड़ी को पकड़ लिया गया है.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय