Monday, March 4, 2024

बिजनौर में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के हकीमपुर मेघा गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर 45 वर्षीय पति की हत्या कर शव को गटर में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी की पहचान तीबड़ी गांव निवासी मनोज पुत्र राजपाल के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, धामपुर पुलिस को हकीमपुर मेघा गांव निवासी शिवचरण सिंह ने 30 जनवरी को लापता 45 वर्षीय पुत्र महेन्द्र की गुमशुदगी के संबंध में एक प्राथमिक दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और तत्काल जांच में जुट गई और आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर की जांच की। इसके बाद पुलिस की जांच में मृतक की पत्नी कमलेश व उसके प्रेमी मनोज समेत हत्या में शामिल तीन लोगों के नाम प्रकाश में आए।

बिजनौर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को बताया कि हत्या में शामिल एक आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और मृतक की पत्नी के कमलेश से संबंध विकसित हुए और उसके पति ने इसका कड़ा विरोध किया था।

अभियुक्त मनोज ने बताया कि महेन्द्र की पत्नी कमलेश और मैंने अपने एक सहयोगी विकास त्यागी के साथ हत्या की योजना पर चर्चा की। 29 जनवरी की रात को उसने और उसके सहयोगी विकास त्यागी ने मिलकर महेंद्र की हसिया से गर्दन काटकर हत्या कर दी और शव बगदाद अंसार रोड पर स्थित महाराणा प्रताप स्कूल के गटर में छिपा दिया और मौके से फरार हो गए।

एसएसपी ने कहा कि आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल हसिया, मृतक के जले हुए कपड़े और मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

एसएसपी ने कहा कि गुमशुदगी को तरमीम कर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत मिटाना) के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। हत्या में शामिल शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय