Wednesday, May 8, 2024

छपार में युवक के सिर में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में गोली, घायल अवस्था में जंगल में मिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कस्बा छपार में एक युवक सिर में गोली लगने से लहूलुहान हो गया। वह रविवार शाम से लापता था, गांव के बाहर जंगल में स्थित नाले में घायल अवस्था में पडा मिला और उसके पास एक तमंचा भी पडा हुआ था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया। युवक की हालत नाजुक बनी है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार छपार थाना क्षेत्र के गांव छपार निवासी अशोक शर्मा का 27 वर्षीय युवक मुकुल उर्फ जोनी शर्मा रविवार शाम को लापता हो गया। परिजनों ने छपार थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव के बाहर निर्माणाधीन आईटीआई कालेज के पास स्थित नाले में वह लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी थी और पास में एक तमंचा भी पडा था। वहां पर ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गई। सूचना के बावजूद भी पुलिस के न पहुंचने पर स्वजन ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। गम्भीर अवस्था के चलते मेरठ रेफर कर दिया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी है।

 

सीओ सदर राजू कुमार साव फारेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। सीओ ने बताया कि मुकुल के परिजनों ने रविवार रात को लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी, जिसके बाद आज सुबह वह घायल अवस्था में जंगल में मिला है, जिसका मेरठ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय