Saturday, April 27, 2024

चचेरी बहन से थे अवैध संबंध, जीजा और उसके दोस्त ने उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र के हिंडन नदी किनारे मिले 12 दिसंबर को मिले विपिन नामक युवक की शव के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह हत्या अवैध संबंध के शक में की गई थी। मुख्य आरोपी का मानना था कि विपिन का अपनी चचेरी बहन के साथ अवैध संबंध है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि 12 जनवरी को थाना इकोटेक-3 पुलिस को सूचना मिली कि एक शव ककराला पुस्ता से नीचे ग्रीन बेल्ट में खड़ी झाडियों में पडा है। शव की तलाशी लेने पर एक पैन कार्ड मिला, जिसमें विपिन नाम लिखा हुआ था। नाम से जानकारी करते हुए ज्ञात हुआ कि यह हैलोनिक्स कम्पनी फेस-2 में काम करता था और उसकी शिनाख्त विपिन कुमार अजयपाल निवासी खेडिया सुजातपुर, थाना दादो जिला अलीगढ़ उम्र करीब 25 वर्ष के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि घटना के सफल अनावरण के लिए 3 टीमों का गठन किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एक सूचना के आधार पर आज इकोटेक-3 पुलिस द्वारा ने कुलेसरा पुस्ता से जोनी पुत्र यदुवीर सिंह तथा श्यामवीर बंजारा पुत्र हरपाल बंजारा को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से एक नारजो कम्पनी का मोबाइल फोन रंग नीला (मृतक विपिन का) व 4 हजार रुपये नकद (मृतक विपिन के) बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि विपिन नगला चरण दास गांव में रहता था। वहां पर उसी के गांव की रहने वाली एक लड़की जो कि रिश्ते में उसकी बहन लगती थी वह भी अपने पति जाॅनी के साथ रहती थी।

 

उन्होंने बताया कि जॉनी को शक था कि विपिन की उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। उन्होंने बताया कि इसी शक में जॉनी ने अपने दोस्त श्यामवीर के साथ मिलकर विपिन की हत्या की तथा शव को ठिकाने  लगाने के लिए हिंडन नदी के पुश्ते पर डाल दिया था।

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि अभियुक्त जोनी ने अपने साथी दोस्त श्यामवीर को पत्नी व मृतक विपिन के बीच नाजायज संबंध के बारे में बताया तथा योजना बनाई कि विपिन की हत्या करनी है तथा विपिन के पास जो भी पैसा मिलेगा वह हम लोग आपस में बांट लेंगे। 10 जनवरी की शाम को अभियुक्त जोनी व श्यामवीर ने मृतक विपिन को ककराला पुस्ता पर ले जाकर शराब पिलाई व वहीं पर जोनी व श्यामवीर ने विपिन का रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद विपिन का मोबाइल फोन श्यामवीर ने अपने पास रख लिया तथा अभियुक्तों द्वारा मृतक के खाते से कुल 8475 रुपये निकाल लिए जिनमें से अभियुक्त जोनी ने 4200 रुपये अभियुक्त श्यामवीर को दे दिये थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय