Saturday, October 5, 2024

गाजियाबाद में ईंट पत्थर से कुचकर युवक की हुई हत्या,पहचान में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। गाजियाबाद इलाके में गुरुवार सुबह पुलिस को एक पार्क में एक युवक का शव मिला है। शुरुआती जांच के मुताबिक युवक की हत्या ईट और पत्थर से कुचलकर की गई है। पुलिस इस मामले में आसपास में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खग्गल रही है और युवक की पहचान में जुटी हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के जनकपुरी खजूरी पार्क में युवक की लहूलुहान लाश मिली है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया, गुरुवार सवेरे सूचना मिली कि जनकपुरी खजूरी पार्क में एक शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। मृतक की उम्र करीब 30 साल है। उसके गले और चेहरे पर चोटों के निशान हैं।

 

पुलिस को घटनास्थल के पास एक-दो ईंटों पर खून के निशान लगे हुए मिले हैं। इसलिए ये आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे ने ईंट से ही प्रहार करके इस युवक का मर्डर किया है। पुलिस ने बताया, फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। उसकी पहचान के लिए थाने का मिसिंग लोगों का डेटा भी देखा जा रहा है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय