Tuesday, April 30, 2024

 मुजफ्फरनगर में सड़क पर हड्डियां बिखरी देख लोगों में रोष,मौके पर पहुंची पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के कृष्णापुरी मोहल्ला में सड़क पर जानवरों की हड्डियां बिखरी होने से लोगों में रोष फैल गया। वही इकट्‌ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने आरोप लगाया कि कोई आसामाजिक तत्व अक्सर वहां हड्डियां फेंक जाता है। पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस ने मामले की जांच कर बताया कि कार्टन में भरकर बच्चे हड्डी फेंकने जा रहे थे। कुत्ते पीछे पड़ने से रास्ते में कार्टन फेंककर भाग गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जनपद के मोहल्ला कृष्णापुरी में ईदगाह रोड के पास दुलारी मित्तल के मकान के समीप मंदिर से पहले एक कार्टन से हड्डियां बिखरी पड़ी हुई हैं। वही इकट्‌ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने आरोप लगाया कि कोई आसामाजिक तत्व अक्सर वहां हड्डियां फेंक जाता है। पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस ने मामले की जांच कर बताया कि कार्टन में भरकर बच्चे हड्डी फेंकने जा रहे थे। कुत्ते पीछे पड़ने से रास्ते में कार्टन फेंककर भाग गए।

 

उमेश चंद शर्मा ने मामले में तहरीर देते हुए बताया कि आए दिन कोई असामाजिक तत्व यहां पर हड्डियां फेंक जाता है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात लोगों ने फिर से हड्डियां बिखरी देखी तो डायल-100 पर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

 

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर चौहान ने बताया कि जांच में सामने आया कि कुछ बच्चे कार्टन में हड्डियां भरकर कूड़ेदान में फेंकने जा रहे थे। रास्ते में उनके पीछे कुत्ते पड़ गए। जिस कारण वे कार्टन फेंककर भाग गए और हड्डिया बिखर गयी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय