Monday, May 20, 2024

गाजियाबाद में दिनदहाड़े सड़क पर वृद्धा को लूटा, दूध लेकर लौट रही थीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लिंक रोड क्षेत्र के बृज विहार में सड़क पर वृद्धा से सोने के कुंडल लूटते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बाइक सवार बदमाशो ने इस घटना को चलती बाइक से ही अंजाम दिया है। लूट के बाद वृद्ध महिला उनके पीछे भी भागती दिखाई देती है।

छात्रा से हुई मोबाइल लूट मामले के बाद भी पुलिस सबक लेती नही दिखाई दे रही है। सड़कों पर न के बराबर हो रही पुलिस पेट्रोलिंग से ही इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं। घटना के मुताबिक दुकान से दूध लेकर लौट रही वृद्धा से बाइकर्स बदमाशों ने दिनदहाड़े सड़क पर कुंडल लूट लिए और फरार हो गए। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बृजविहार सी-ब्लॉक निवासी दीपक कुमार के अनुसार, उनकी 61 वर्षीय मां निर्मल देवी सोमवार शाम बेल मंदिर के पास दुकान पर दूध लेने गई थीं। वहां से वो पैदल लौट रही थीं। बेल कॉलोनी के गेट के पास पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए। उन्होंने बाइक की स्पीड धीमी की। पीछे बैठे बदमाश ने बड़े आराम से वृद्धा के कान से सोने के कुंडल छीने और फरार हो गए। वृद्धा उनके पीछे भागीं, लेकिन वे फरार हो चुके थे। झपट्टा लगने से उनका कान चोटिल हो गया। इस मामले में थाना लिंक रोड में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय