Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में सीएमओ खुद नहीं कर रहे कोरोना गाइड लाइन का पालन, जनता से कर रहे अपील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। जहां मंगलवार को 62 मरीज मिले थे वहीं बुधवार को इनकी संख्या 50 थी। हालांकि औरों को मास्क और हैंड सैनिटाइजर की सलाह देने वाले गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अपनी कार और ऑफिस में बिना मास्क के बैठे हैं। बच्चों में भी कोरोना के लक्षण सामने आ रहे है। हालांकि मुख्य चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक सारा खेल इम्युनिटी का है। लेकिन अच्छी बात यह है कि किसी को भी फिलहाल ऑक्सीजन या वेंटीलेटर की जरूरत नहीं पड़ी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह है गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी भवतोष शंखधार। गाड़ी से उतरे तो टीम साथ थी लेकिन मास्क चेहरे पर नहीं था। सीएमओ अपने ऑफिस में बैठे कैमरे पर बड़ा ज्ञान दिया।  सभी लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें मास्क पहने हैंड सेनीटाइजर का इस्तेमाल करें भीड़ में ना जाए। लेकिन खुद अपने दफ्तर में बिना मास्क के थे। आपको बता दें गाजियाबाद मैं कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे  मंगलवार में जहाँ कोरोना के 62 पॉजिटिव मरीज मिले वहीं बुधवार को इनकी संख्या 50 थी। एक्टिव मरीज गाजियाबाद में फिलहाल सरकारी आंकड़े के मुताबिक 237 है ।

 

सीएमओ के मुताबिक 13 मरीज एडमिट है। जिसमें 5 सरकारी अस्पताल में एडमिट है 5 प्राइवेट में और 3 बाहर है। बाकी सब का घर पर इलाज चल रहा है। साथ ही भर्ती उन लोगों को करवाया गया है जो किसी और बीमारी से भी पीड़ित है जैसे डायबिटिक या उच्च रक्तचाप और उनके टेस्ट होने पर कोरोना पोजेटिव पाया गया है। लेकिन एक राहत देने वाली बात यह है कि किसी भी मरीज को इस बार अब तक ऑक्सीजन या वेंटीलेटर की जरूरत नहीं पड़ी है।

वही कोरोना के शिकार बच्चे भी हो रहे है। गाजियाबाद के सीएमओ मानते हैं कि 1 से 2 बच्चों में फिलहाल इसके लक्षण देखे गए हैं।

फिलहाल वैक्सीनेशन नहीं किया जा रहा है लेकिन गाजियाबाद में 45 जगह टेस्टिंग की जा रही है। वहीं जिला सरकारी एमएमजी अस्पताल में यह सुविधा 24 घंटे के लिए मौजूद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय