Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में 7 साल की बच्ची से चचेरे मामा ने की रेप की कोशिश, चिल्लाने पर बच्ची की हत्या कर फेंकी लाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 7 साल की मासूम को उसके घर से अगवा कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। हत्या से पहले बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की गई। लेकिन, बच्ची के चिल्लाने की वजह से उसका मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी गई और उसका शव उसी के घर की छत पर फेंककर आरोपी फरार हो गया। आरोपी बच्ची का चचेरा मामा है।

पुलिस ने चेचेरे मामा इमरान (30) को अरेस्ट किया है। वह बच्ची के घर के पड़ोस में ही रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपी इमरान ने हत्या की बात कबूल ली है। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया है की “मैं बच्ची को कमरे में ले गया था। वहां वह शोर मचाने लगी, तो मुंह दबा दिया। मैं डर गया था। वो मुझे पहचानती थी। घर आकर वो मेरे बारे में लोगों को बता देती। इसलिए उसको मार दिया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र के कैला भट्टा का है। शालीमार गार्डन इलाके में रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची अपने मामा के यहां केला भट्टा आई हुई थी। शुक्रवार रात करीब 12 बजे बच्ची के मामा जब घर पर लौटे तो बच्ची घर पर नहीं थी। पूरे घर में ढूंढा, कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची को अपनी चप्पलों से बहुत प्यार था। वह चप्पल पहने बिना एक कदम आगे भी नहीं चलती थी। इसलिए आशंका थी कि जहां पर बच्ची की चप्पल मिलेगी, वहीं पर उसके साथ कुछ गलत भी हुआ होगा। रात करीब 3 बजे पुलिस ने आस-पास के घरों में सर्च ऑपरेशन शुरू कराया, तो बच्ची की चप्पलें इमरान के घर में ऊपर वाले कमरे में मिल गईं। इसके बाद इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वह पड़ोस में ही रहता है।

इमरान के मुताबिक, बच्ची से गंदी हरकत के बाद वो ये बात परिजनों को बताने के लिए कह रही थी। इससे मैं डर गया। पकड़े जाने के डर से मैंने बच्ची के मुंह पर हाथ रख दिया। इससे बच्ची का दम घुट गया और वो मर गई। वारदात के बाद मैं लाश को उसके मामा के घर में छत के रास्ते डाल आया, जिससे किसी को कोई शक न हो।

डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि 7 वर्षीय बच्ची नहीं मिल रही है। थोड़ा ढूंढने के बाद बच्ची अपने ननिहाल की छत पर बेहोश अवस्था में मिली। जब उसे एमएमजी अस्पताल लेकर गये तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की छानबीन के दौरान 5 संदिग्धों से पूछताछ में सामने आया कि चचेरे मामा ने बच्ची को कुछ खिलाने-पिलाने के बहाने बगल वाले घर में बुलाकर अश्लील हरकत की थी। जिस पर बच्ची ने शोर मचाया तो उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय