Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, आरोपी फरार, पुलिस कर रही है जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में शनिवार को एक युवक ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। महिला का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

वारदात शालीमार गार्डन के गणेशपुरी ए-ब्लॉक में सुबह 11 से 12 बजे के बीच हुई है। पुलिस को दोपहर करीब एक बजे इसकी सूचना मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक 25 साल की पूनम अपने बच्चों के साथ शाहजहांपुर के परौर गांव में रहती थी। पति अजय और ससुर गाजियाबाद में किराए पर रहते थे। दोनों पाइप मार्केट में रिक्शा चलाने का काम करते थे।

पूनम 7 सितंबर की रात ही तीन बच्चों को लेकर गाजियाबाद आई थी। सुबह करीब 11 बजे अजय ने तीनों बच्चों को अपने पिता के साथ मार्केट में टॉफी-बिस्किट खरीदने भेज दिया। अजय के पिता जब घर पर लौटे तो बहू की लाश चारपाई पर पड़ी थी। गले पर धारदार हथियार से हमला करने का निशान था। अजय भी लापता था।

एसीपी सूर्यबली मौर्य के मुताबिक अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। जबसे पूनम गाजियाबाद आई, तब से पति-पत्नी के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है। यह बात अजय के पिता ने बताई है।

फिलहाल हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस मकान में ये वारदात हुई, उसमें फर्स्ट फ्लोर पर अजय और ग्राउंड फ्लोर पर उसके पिता रहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय