Thursday, July 4, 2024

गाजियाबाद में बेटे को दुष्कर्मी के साथ पकड़े जाने का डर दिखाकर शातिरों ने ठगे एक लाख

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में दुष्कर्मी के साथ बेटे को पकड़े जाने का डर दिखाकर शातिरों ने एक लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। बात करने वाले ने खुद काे एसीपी बताया और फोन न काटने की धमकी दी। बाद में जब पिता ने फोन किया ताे बेटा घर पर मिला। मामले में उन्होंने मोबाइल नंबर के आधार पर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सर्वेश कुमार राठौर ने बताया कि वह काम के सिलसिले में बाहर गए हैं। इसी बीच उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। बात करने वाले ने खुद को एसीपी बताया। कहा कि तुम्हारा बेटा दुष्कर्मी के साथ पकड़ा गया है। उसका कोई ज्यादा दोष नहीं है लेकिन दबाव में हमें उसको जेल भेजना पड़ रहा है। वह कुछ सोचते इससे पहले बात करने वाले ने कहा कि उसको बचाने का प्रयास चल रहा है। फोन मत काट देना फोन कटा तो कोई मदद नहीं होगी। इसके बाद वह इतना डर गए कि फोन नहीं काटा। आरोपियों ने बेटे को छोड़ने के नाम पर एक लाख की मांग की। पहली बार में उन्होंने दिए गए खाते में 25 हजार ट्रांसफर कर दिए।

 

फिर कहा कि इतने में काम नहीं होगा पूरा पैसा भेजना होगा, मीडिया को मैनेज करना है। डर की वजह से उन्होंने 75 हजार और भेज दिए। इसके बाद आरोपियों का फोन कटा तो उन्होंने बेटे को फोन किया तो बेटे ने बताया कि वह घर पर है। यह सुनकर वह चकित रह गए। इसके बाद उनको अपने साथ हुई ठगी का पता चला। मामले में उन्होंने क्रॉसिग रिपब्लिक थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय