Friday, October 11, 2024

गाजियाबाद में पुलिस ने मुठभेड़ में एक गोकश और लुटेरे को पकड़ा, गोली लगने से दोनों घायल

गाजियाबाद। कमिश्नरेट की विजयनगर और लोनी पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गोकश और एक लुटेरे को गोली लगने से घायल हो गया। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि लोनी पुलिस पर चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में वह पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल की शिनाख्त शरीफ निवासी निठौरा रोड बबलू गार्डन लोनी के रुप में हुई। एसीपी ने बताया कि शरीफ शातिर गोकश है और उसके खिलाफ लोनी व अन्य थानों में गोकशी के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उससे तमंचा, बाइक और बरामद की है। जबकि गोकश से गोकशी के उपकरण और असलाह बरामद हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि देर रात विजयनगर पुलिस डीपीएस सर्विस रोड पर चेकिंग कर रही थी। उसी समय दो बाइक सवार नकाबपोश आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। लेकिन उक्त दोनों ने बाइक नहीं रोकी और हिंडन सर्विस रोड की ओर भागने लगे। हड़बड़ी में उनकी बाइक फिसलकर गिर गई। इसी दौरान दोनों ने पुलिस को आता देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की तो एक के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसके साथी को भी पुलिस टीम ने दबोच लिया।

 

 

एसीपी ने बताया कि घायल बदमाश की शिनाख्त नोनू उर्फ चेतन्य निवासी छपरौली डिफेंस कालोनी थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर के रुप में हुई। जबकि उसके साथी ने अपना नाम दीपक अरोरा निवासी कर्नल पब्लिक स्कूल के पास गिरधरपुर थाना बादलपुर बताया। एसीपी ने बताया कि उक्त दोनों शातिर मोबाइल लुटेरे हैं। दोनों के कब्जे से चोरी की बाइक, एक तमंचा, दो लूटे हुए मोबाइल और 7800 रुपये बरामद हुए हैं। नोनू पर लूट, गैंगस्टर समेत गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, जबकि दीपक पर चार केस दर्ज हैं। दोनों विजयनगर क्षेत्र में मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय