Friday, July 19, 2024

गाजियाबाद में पहले की शादी फिर नौकरी के नाम पर हड़पे 45 लाख, धोखेबाज पति के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

गाजियाबाद। मेट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती के बाद धीरेंद्र उर्फ राजू नाम के युवक ने नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला को शादी करने और फिर सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 45 लाख रुपये हड़प लिए। शातिर ने पहले महिला से शादी की और फिर धीरे-धीरे रकम हड़प ली। महिला का खाता फ्रीज हुआ तो उन्हें धोखाधड़ी का पता चला। मामले में महिला ने नगर कोतवाली में धीरेंद्र उर्फ राजू, ससुर ओमप्रकाश, संध्या, प्रिया, आदित्य और जितेंद्र कुमार गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा थी। उन्होंने दूसरी शादी के लिए एक मेट्रिमोनियल साइट पर प्रोफाइल बनाई। जुलाई 2022 में उनका संपर्क धीरेंद्र नाम के युवक से हुआ। उसने पहले खुद को केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक बताया। बाद में नौकरी बदलने की बात कहकर नई तैनाती रेलवे में बताई। दोनों के बीच बात शुरू हो गई। आरोप है कि धीरेंद्र ने उनसे शादी करने का प्रस्ताव रखा और बाद में सरकारी नौकरी लगवाने की बात कही। महिला का कहना है कि उन्हें तलाक के बाद स्त्रीधन के रूप में 27.50 लाख रुपये मिले थे।

 

 

अप्रैल 2023 में धीरेंद्र ने उनसे धार्मिक स्थल पर शादी की। इसके बाद उसने उनकी नौकरी लगवाने के नाम पर 27.50 लाख रुपये कई बार में ले लिए। इसके बाद मकान लेने के नाम पर भी 20 लाख रुपये लिए। काफी समय बीत जाने के बाद नौकरी नहीं लगी। जनवरी 2024 में जब उनका एक बैंक खाता जबलपुर पुलिस ने बंद कर दिया। जानकारी करने पर पता चला कि उनके खाते में 55 लाख रुपये की ट्रांजेक्शन थी जोकि नौकरी लगवाने के नाम पर किए गए फ्रॉड से संबंधित बताई गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय