Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में दिन में करते थे कबाड़ी बनकर रेकी, रात में करते थे चोरी, 3 शातिर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी थाना पुलिस ने चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया है। जो दिन में कबाड़ी बनकर घरों की रेकी किया करता था और रात में उन घरों में चोरी किया करता था। इस गैंग के तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये लोग रेकी के बाद घर के बाहर एक निशान बना देते थे। पुलिस थाना लोनी ने दिलशाद, ललित और विकास को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की एक कार और चोरी का सामान बरामद हुआ है। इन पर दिल्ली एनसीआर में 17 से ज्यादा चोरी के मामले दर्ज है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये गैंग गलियों और मोहल्लों में घूम-घूम कर कबाड़ी वाले बनाकर फेरी लगाते थे और घर की बनावट और उसकी सुंदरता को देखकर मालिक की हैसियत का अंदाजा लगाते थे।

उसके बाद बंद पड़े घरों पर यह निशान के रूप में अखबार या रंगीन कपड़ा या कोई निशान बना देते थे और रात के वक्त अपनी ईको गाड़ी लेकर उसे मकान पर पहुंचकर चोरी करते थे और चोरी में मकान का सारा सामान गाड़ी में रख कर फरार हो जाते थे।

चोरी में इस्तेमाल की जाने वाली कार भी इन्होंने एक महीने पहले दिल्ली से चुराई थी।

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि यह दिल्ली एनसीआर में बंद पड़े मकान को अपना निशाना बनाते थे और आसपास के लोगों से पता करते थे कि मकान कब से बंद है या इसका रहने वाले लोग कितने दिनों के लिए बाहर गए हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय