Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने बीच सड़क पर युवक को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक युवक के साथ बीच सड़क पर मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। इसमें करीब आधा दर्जन दबंगों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की है उसके सिर पर पत्थर मारा और वहां से फरार हो गए। मारपीट की यह पूरी घटना एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में किसी बात को लेकर ऑटो में बैठे युवक का दूसरे युवक से विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि ऑटो में सवार दूसरे युवक ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और युवक को ऑटो से उतारकर उसके साथ जमकर मारपीट करनी शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित अनिकेत ने बताया कि मंगलवार शाम को वह सूरजपुर से दादरी के लिए ऑटो में जा रहा था। उसी ऑटो में एक और युवक बैठा हुआ था। वह ऑटो वाले से बदतमीजी कर रहा था। मैंने इस बात का विरोध किया तो उसने मेरे साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी और मुझे देख लेने की धमकी दी। आगे जाकर मुझे ऑटो से उतार लिया और अपने अन्य साथियों को फोन करके बुला लिया। उसके बाद मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान इन युवकों ने मुझको जमकर पीटा। लाठी डंडों से मारपीट की और पत्थर से भी वार किया।

इस मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि 4 से 5 युवक पीड़ित को सड़क पर गिरा कर पीट रहे हैं।

पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। डीसीपी सेंट्रल जोन सुनीति ने बताया है कि वीडियो 3 अक्टूबर का है। पीड़ित ने 5 अक्टूबर को थाने आकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर कड़ी धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीम लगाईं गई हैं। जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय