Sunday, September 8, 2024

गुरुग्राम में शराब की दुकान में आग, 4-5 करोड़ रुपये की विदेशी लीकर हुई खाक

गुरुग्राम। गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड के पास सेक्टर-55 में रविवार को एक शराब की दुकान में लग गई। इस भीषण आग में 4 से 5 करोड़ रुपये की विदेशी शराब जलकर खाक हो गई। दमकल अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें सुबह करीब 6.30 बजे शराब की दुकान में आग लगने की जानकारी मिली थी। इसके बाद तत्काल दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

उन्होंने कहा कि शराब की दुकान के कर्मचारियों ने पहले खुद ही आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना दमकल विभाग की दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेक्टर-29 फायर स्टेशन के फायरमैन जसबीर ने कहा कि जब हम मौके पर पहुंचे तो ‘द लिकर फोर्ट’ नाम की शराब की दुकान से सुबह के समय आग निकलना शुरू हो चुकी थी। दमकल की गाड़िय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर पूरी तरह काबू पाया, तब तक दुकान में 4 से 5 करोड़ रुपये की विदेशी शराब का स्टॉक जल चुका था।

उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की सात गाड़ियों मौके पर पहुंची थी। दमकल टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दमकल विभाग के अधिकारियों द्वारा आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है, लेकिन बिजली के शॉर्ट सर्किट को आग लगने का सबसे संभावित कारण माना जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय