Sunday, October 13, 2024

गुरुग्राम में बाइक सवार हमलावरों ने व्यक्ति पर फायरिंग की; पैर और पेट में लगी गोली

गुरुग्राम। गुरुग्राम के हीरा नगर में रविवार सुबह गोलीबारी की घटना हुई। बाइक सवार दो से तीन युवकों ने एक स्कूटी सवार पर फायरिंग कर दी। युवक के पैर और पेट में गोली लगी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घायल संदीप को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि संदीप और मंजीत ढांडा दोनों बिजनेस पार्टनर थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह बीते कुछ समय से अलग-अलग बिजनेस करने लगे थे। इसी रंजिश के चलते मंजीत ढांडा ने अपने साथियों के साथ मिलकर संदीप पर फायरिंग कर दी। संदीप की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने एक आरोपी युवक की पहचान कर ली है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। बता दें कि हाल ही में गुरुग्राम के सेक्टर-9 में जिम जा रहे एक लड़के और लड़की पर पार्किंग विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने फायरिंग की थी। गोली के छर्रे लड़की के बाजू को छूकर निकल गए थे। यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर-9 हाउसिंग बोर्ड में हुई थी।

 

 

 

पुलिस ने बताया था कि देवीलाल कॉलोनी का निवासी एक व्यक्ति अपनी महिला दोस्त के साथ स्कूटी पर जिम जाने के लिए घर से निकला था। वह दोनों हाउसिंग बोर्ड इलाके में पहुंचे। जब वे स्कूटी पार्क करने लगे, वहां तभी एक युवक आया। उसने उन्हें वाहन खड़ा करने से मना किया। जब दोनों ने कहा कि वह जा रहे हैं, तभी आरोपी ने उनसे अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते आरोपी ने दोनों पर फायरिंग कर दी। गनीमत ये रही की फायरिंग के दौरान लड़का और लड़की को गोली नहीं लगी। मामले की सूचने मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। हालांकि, पुलिस ने दावा किया था कि बहुत जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय