Tuesday, September 17, 2024

हरदोई में बाढ़ के पानी के बीच युवक ने बनाई रील, पाइप के सहारे पार की टूटी सड़क

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में बाढ़ का कहर जारी है। हरदोई में आई भीषण बाढ़ के कारण कई जगह कटान हुआ है। इस बीच बाढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक जान जोखिम में डाल कर पानी के तेज बहाव के बीच पाइप के सहारे रास्ता पार कर रहा है। दरअसल, मामला पाली शाहाबाद मार्ग के अगमापुर गांव का है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के अनुसार, बाढ़ के कारण क्षेत्र में काफी नुकसान पहुंचा है। हालात ऐसे हैं कि बाढ़ के पानी के तेज बहाव के कारण सड़क दो हिस्सों में कट गई। सड़क कटने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, बाढ़ की तबाही के बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी जान की परवाह नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

बताया जा रहा है कि एक युवक ने अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़क को जोड़ने वाले पाइप के सहारे रास्ता तय किया। इस दौरान मौके पर मौजूद युवक के साथियों ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। पता चला है कि युवक ने इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए बाढ़ के पानी के बीच पाइप के जरिए रास्ता तय किया। वीडियो में दिखाई देता है कि युवक पाइप के सहारे आगे बढ़ रहा है, जबकि कुछ लोग उसका वीडियो बना रहे हैं।

 

 

वहीं, इस दौरान एक शख्स डंडे के सहारे पाइप से सटी मिट्टी को हटाने लगता है, लेकिन तभी वह सड़क को पार कर दूसरी ओर पहुंच जाता है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच प्रशासन की ओर से लगातार ग्रामीणों से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में नहीं जाने की भी हिदायत दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय