Wednesday, May 8, 2024

हरियाणा में कांग्रेस ने 15 जनवरी से ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान की घोषणा की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़ । कांग्रेस ने बुधवार को हरियाणा में 15 जनवरी से ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान शुरू करने की घोषणा की।

फैसला लिया गया कि पार्टी कांग्रेस की नीतियों और भाजपा-जजपा सरकार की विफलताओं को प्रदर्शित करते हुए हर घर और हर मतदाता तक पहुंचेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में चंडीगढ़ में पार्टी प्रभारी दीपक बाबरिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया।

बैठक में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुडडा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुडडा, पार्टी विधायक, पूर्व विधायक के अलावा वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

पार्टी प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस लगातार चुनावी मोड में काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा, ”राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 14 जनवरी से शुरू होने जा रही है। इस यात्रा को भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तरह ऐतिहासिक समर्थन मिलने की उम्मीद है। इसके अगले ही दिन हरियाणा कांग्रेस की ओर से एक नया अभियान शुरू किया जाएगा।”

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से लगातार जन आक्रोश रैलियां की जा रही हैं, जिन्हें जनता का समर्थन मिल रहा है। अब ‘हर घर कांग्रेस’ अभियान के जरिए मतदाताओं से वन-टू-वन संवाद किया जाएगा। कार्यकर्ता जनता को बताएंगे कि कैसे कांग्रेस अपने वादे पूरे करने के लिए जानी जाती है, जबकि भाजपा वादाखिलाफी के लिए जानी जाती है।

बाबरिया ने कहा कि भाजपा राजस्थान में 500 रुपये के सिलेंडर की घोषणा से पीछे हट गई है। आज हरियाणा सहित पूरे देश में महंगाई और असमानता का माहौल है। हरियाणा के युवा पलायन करने को मजबूर हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के पक्ष में स्पष्ट लहर है। हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में बदलाव की हवा साफ महसूस की जा सकती है। राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस ने मेवात और पानीपत में रिकॉर्ड तोड़ रैलियां की। हाल ही में, सिरसा में ‘किसान मजदूर जन आक्रोश रैली’ ने भीड़ के मामले में सभी रैलियों को पीछे छोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय