Monday, April 29, 2024

कौशाम्बी में इज्जत पर डाला हाथ तो युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर थाने पहुंची महिला, पुलिस भी हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशाम्बी। मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बलात्कार की कोशिश कर रहे युवक का प्राइवेट पार्ट काट पीड़िता ने अपनी आबरू बचाई। खून से लथपथ युवक को उसके परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने घायल युवक के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुक़द्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता से घटना में प्रयुक्त चाकू व खून से सना चादर बरामद कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। जबकि पीड़िता का कहना है कि उसने जो भी कुछ किया वह अपनी अस्मत बचाने के लिए किया है।

मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहित महिला अपने बेटी के साथ घर में अकेले रहती है। महिला रीमा (परिवर्तित नाम) का पति नौकरी के सिलसिले में सऊदी अरब में रहकर ड्राइवरी करता है। पिछले ढाई साल से वह घर वापस नहीं आया। रीमा की देखभाल के लिए एक वृद्ध महिला एवं गांव का एक युवक उसके घर आते जाते हैं। बताया जा रहा है युवक 7 साल की उम्र से रीमा के पति के परिवार की सेवा में लगा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता रीमा ने बताया, सोमवार को वह जब घर में अकेले थी। उसके घर में सेवा करने वाला युवक मिराजुद्दीन (परिवर्तित नाम) आया और उसका हाथ पकड़ कर खींचने लगा। विरोध करने पर युवक ने उसकी गर्दन में हाथ लगा कर उसे गोद में लेकर कमरे में ले गया। उससे कपड़े उतारने की जिद करने लगा। पीड़िता ने मौका देख कर रसोई में गई और वहां से चाकू लेकर आई। बेड में छिपा कर चालाकी से युवक के सामने कपड़े उतारने में शर्म की बात कहकर उसे कंबल से मुंह ढकने की बात कही। युवक ने जैसे ही कंबल से अपना मुंह ढका पीड़िता ने युवक का प्राइवेट पार्ट काट कर अलग कर दिया। वारदात के बाद युवक चीखते हुए खून से लथपथ अपने घर की ओर भाग गया। कुछ देर बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उल्टे उसे ही थाने में पकड़ कर रखा है।

मिराजुद्दीन ने बताया, वह अपने घर में बड़े भाई की शादी के इंतजाम में व्यस्त था। पिता से रीमा ने उसे बुलाया। वह जब रीमा ने घर गया तो वह कमरे में बैठी थी। उसने नसीले कपड़े से उसके मुंह से बेहोश कर दिया। जब होश आया तो उसके पैर खून से भीगे थे। गिरते पड़ते वह अपने घर पहुंचा। परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

सर्किल अफसर मंझनपुर अभिषेक सिंह ने बताया,मंझनपुर थाना के एक गांव में युवक का महिला से कुछ आपसी विवाद हुई। जिसमें महिला ने युवक का गुप्तांग चाकू से काट दिया। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्रयागराज के लिए रिफर कर दिया गया। घायल के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला को हिरासत में लेकर उससे चाकू बरामद कर लिया गया है। पुछताछ के आधार पर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय